Advertisement

About

captain_jack_sparrow___vectorMera name akshay kumar chauhan hai mai jaunpur utter pradesh ka rahne wala hoon aur mera 1 bhai aur meri 1 bahan hai. maine L.k.G see 12th take ki sikhsa virja inter mediate college jaunpur see ki hai.

5/17/2020

Whatsapp To Business Whatsapp || Add Email, Location And Website On Whatsapp | Tech4mahakal

Whatsapp To Business Whatsapp || Add Email, Location, And Website On Whatsapp

Whatsapp To Business Whatsapp || Add Email, Location, And Website On Whatsapp

नमस्कार आपका स्वागत है फिर से एक बार हमारे इस वेबसाइट में आज मैं आप लोगों के लिए एक आर्टिकल लेकर आया हूं जिसमें मैं आज आप लोगों को बताऊंगा कि आप लोग अपने नॉर्मल से व्हाट्सएप को बिजनेस व्हाट्सएप में कैसे बदल सकते हैं बिना मोबाइल नंबर और ओटीपी की और उसे बहुत सारी जानकारी ऐड कर सकते जैसे ईमेल आईडी यूट्यूब चैनल वेबसाइट और अपना गूगल मैप का लोकेशन ऐड कर सकते हैं।
तो बने रहिए हमारे साथ आपको यहां पर सारी जानकारी मिलेगी तो चलिए शुरू करते हैं।

वेबसाइट पोस्ट या यूट्यूब के लिए ट्रेंडिंग कीवर्ड || Tech4mahakal


१. सबसे पहला काम आपको अपने मोबाइल के प्ले स्टोर में जाने के बाद या ऐप स्टोर में जाने के बाद आपको वहां पर व्हाट्सएप बिजनेस को डाउनलोड कर लेना है।

२.व्हाट्सएप इमेज डाउनलोड करने के बाद वहां पर जब आप उस व्हाट्सएप बिजनेस को ओपन करेंगे तो आपको आपसे मोबाइल नंबर पूछा जाएगा और आपका जितना भी डाटा फोटो इमेजेस कांटेक्ट होगा वह सारा व्हाट्सएप अल्फा से डिलीट होकर व्हाट्सएप बिजनेस को ऑटोमेटिक चलाएगा।

३. अब यहां पर आपको ऊपर दाएं तरफ 3dot पर क्लिक करना है उसके बाद सेटिंग के विकल्प पर चले जाना है आपको यहां पर बिजनेस सेटिंग में क्लिक कर देना है।

४.अब आपसे आपके बिजनेस के बारे में थोड़ा सा पूछा जाएगा तो आप वहां पर लिख दीजिए उसके बाद आपको नीचे अपना गूगल मैप लोकेशन डाल देना है उसके बाद आपको वहां पर अपना वेबसाइट का यूआरएल पेस्ट कर देना है आप चाहे तो अपने यूट्यूब चैनल का भी यूआरएल दे सकते हैं।

अब आपको अपना एक ईमेल एड्रेस वहां पर लेना है आप चाहे तो अपना प्रोफेशनल ईमेल एड्रेस दे सकते हैं अगर आपके पास नहीं है तो अपना जीमेल एड्रेस भी वहां पर दे सकते हैं।

५. उसके बाद आपको सेब के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है तो आपका जो सारी जानकारी है वहां पर सेट हो चुका है अब जब भी कोई आपके अकाउंट को अपने फोन में चेक करेगा तो उसको वहां पर सारी जानकारी दिखाई देगी।

६.अगर आप चाहते हैं कि जब भी कोई आपको व्हाट्सएप से मैसेज करें तो उसका एक ऑटोमेटिक रिप्लाई जाए तो उसके लिए आपको क्या करना है मैं आपको बताता हूं।

७.आपको वहां पर एक ऑप्शन मिला होगा मैसेज का तो आपको मैसेज पर क्लिक कर देना है और वहां पर जाने के बाद आपको पहले आपसे पूछ रहा था कि आप मैसेज में क्या भेजना चाहते हैं तो आप जो मैसेज में भेजना चाहते हैं वहां पर ले सकते हैं थैंक यू थैंक यू सो मच ऐसा कुछ वहां पर आप लिख सकते हैं।

८.उसके बाद आपसे पूछा जाएगा कि आप लोग इस मैसेज को किसी भेजना चाहते हैं जो आपके कांटेक्ट लिस्ट में उसे भेजना चाहते हैं या सबको भेजना चाहते हैं या गिरे हुए लोगों को भेजना चाहते हैं या किसी को नहीं भेजना चाहते हैं तो आपको जो विकल्प चयन करना है तो आप वहां से चुन सकते हैं।

९.ध्यान रहे कि सभी सेटिंग करने के बाद आपको सेट करो करना है अगर आप सेव नहीं करते हैं तो सारी जानकारी नहीं किसी को दिखाई देंगे मैं किसी को रिप्लाई जाएगा तो आपको जरुर सेव कर लीजिए।

स्मार्टफोन के तीन मस्त वीडियो एडटिंग ऐप । Mast video editing app in smartphone । Tech4mahakal


हम आशा करते हैं कि हमारे द्वारा बताई गई जानकारी से आप संतुष्ट होंगे अगर आप संतुष्ट है तो कमेंट में अपना प्यार हमें जरूर दें और अगर आप लोगों ने अभी तक हमारे यूट्यूब चैनल एजुकेशन चौहान को सब्सक्राइब नहीं किया है तो सब्सक्राइब करके घंटे के बटन को दबाकर सूचना को चालू करें।जिससे कि जब मैं कोई वीडियो अपलोड करूंगा तो उसकी जानकारी सबसे पहले आपको मिलेगी आप देख पाएंगे और सीख पाएंगे।

अगर आप लोगों ने अभी हमें सोशल मीडिया फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम लिंकडइन पर फॉलो नहीं किया है तो तुरंत फॉलो कर लीजिए लिंक आपको नीचे मिल जाएगा और हमारे दूसरे वेबसाइट पर भी जाकर विजिट कर सकते हैं उसका भी लिंक आपको नीचे मिल जाएगा।

Thanks for You...Akshay Kumar Chauhan

0 on: "Whatsapp To Business Whatsapp || Add Email, Location And Website On Whatsapp | Tech4mahakal"