Advertisement

About

captain_jack_sparrow___vectorMera name akshay kumar chauhan hai mai jaunpur utter pradesh ka rahne wala hoon aur mera 1 bhai aur meri 1 bahan hai. maine L.k.G see 12th take ki sikhsa virja inter mediate college jaunpur see ki hai.

5/16/2020

Create A Beautiful Logo In Mobile || Mobile Se Logo Banaaye Free Me || Tech4mahakal

Create A Beautiful Logo In Mobile For Free

Create A Beautiful Logo In Mobile

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे इस वेबसाइट में आज मैं आप लोगों के लिए एक आर्टिकल लेकर आया है जिसमें मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आप लोग कैसे एक लोगों बना सकते हो।

यहां पर आपको ऐसे 5 टिप्स बताई जाएंगी जिससे कि आप अपने यूट्यूब चैनल अपने वेबसाइट पर अपने ऐप के लिए आप कोई बिजनेस है उसके लिए एक बेहतरीन लोगों बढ़ा सकते हैं बिल्कुल आप लोगों ने truelancer का नाम तो सुना ही होगा वहां पर जो लोगों बेचे जाते हैं उनकी कीमत $100 के करीब होती है।

क्या पर कुछ ऐसे टिप्स है जो कि ऑफलाइन है और कुछ ऐसे टिप्स है जो कि ऑनलाइन है। यहां पर कुछ लोगों आप ऑफलाइन जीपीएस कर सकते हैं इसमें आपके माइंड के ऊपर परफॉर्मेंस होती है लेकिन कुछ लोग होते हैं जो कि ऑनलाइन क्रिएट करने के लिए दिए जाते हैं जिसमें पीएनजी दिया जाता है और आपको उसको थोड़ा सा कस्टमाइज करना होता है इसमें आपको अपना दिमाग नहीं लगाना है।

टिक टॉक पर लाइक,फैन और कमेंट बढ़ाये । How To Growth Fan, Like And Comment 


१. सबसे पहले नंबर पर आता है जिस कला में पिक्स आर्ट यहां पर आप अपने माइंड परफॉर्मेंस के ऊपर 1 लोगों को बना सकते हैं यहां पर आप अपने मन से अपने दिमाग से खुद एक लोगों बनाएंगे यात्रा को काफी दिमाग लगाना पड़ेगा और यह ऑफलाइन है।

२. दूसरा है फोटोशॉप यह प्रक्रिया भी ऑनलाइन है यह सेंटर में काम करता है या एक सॉफ्टवेयर है जिस की साइज 1 पॉइंट 7 जीब के लगभग है। तो आप पर बहुत सारे हैं और आप लोगों ने बहुत सारे लोगों देखे होंगे।उनमें से ज्यादातर लोगों की फोटो शॉप पर ही बनाई जाती है और जो लोगों बेचे जाते हैं वह लोगों की फोटो शॉप पर ही बनाए जाते हैं वहां पर बहुत सारे टूल है। जिसकी मदद से आप अच्छा से अच्छा लोगों बना सकते हैं।

३. अब ऐसा तरीका है ऑनलाइन का आपको प्ले स्टोर में जाना है या आप गूगल पर सर्च कर सकते हैं लोगों मेकर २०२० आपको यह प्ले स्टोर पर मिल जाएगा आप लोग वहां से डाउनलोड कर सकते हैं इसके बहुत सारे पीएनजी लोगो दिए होते हैं जो काफी अच्छे होते हैं और वह कॉपीराइट फ्री होते हैं उनका पैलेस इस्तेमाल नहीं किया हुआ बताएं अपने यूट्यूब चैनल वेबसाइट के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

४. चौथा तरीका है ऑनलाइन का आपको गूगल में जाकर सर्च करना है ऑनलाइन लोगो मेकर पार्क में बहुत सारे सर्च रिजल्ट आ जाएंगे तो आपको आप एक ऑप्शन आएगा logomaker.com का आप उस पर जाने के बाद अपना अकाउंट रजिस्टर कर सकते हैं उसके बाद वहां पर आप एक अच्छा सा अच्छा लोगो कस्टमाइज करके बना सकते हैं वहां पर आपको पीएनजी बिल्कुल फ्री में मिल जाएगा थोड़ा कष्ट करना है।आपको कलर वगैरह इस्तेमाल करना है और फोन वगैरह कुछ चेंज कर सकते हैं।

५. पांचवा तरीका ऑफलाइन तरीका है आपको प्ले स्टोर पर जाना है वहां से एक ऐप को डाउनलोड करना है जिसका नाम है logopit आप उसको डाउनलोड करने के बाद इसमें ऑफलाइन लोगों बना सकते हैं यहां पर आपको बहुत सारे पीएनजी लोगो मिल जाएंगे जिसे एप में डाउनलोड करने के बाद अगर आपके पास इंटरनेट खत्म हो गया उसके बाद भी आप लोगों को बना सकते हैं।

उत्तर प्रदेश श्रमिक कार्ड कैसे बनवाएं । How tu make up labour card 


आशा करते हैं कि आप हमारे द्वारा बताई गई जानकारी से संतुष्ट होगी अगर आप संतुष्ट है तो कमेंट में अपना प्यार जरूर करें और हमारे युटुब चैनल को जरूर सब्सक्राइब करें लिंक आपको नीचे मिल जाएगा और हमारे दूसरे वेबसाइट पर जरूर विजिट करें उसका लिंक भी आपको नीचे मिल जाएगा।
अगर आप लोगों ने अभी फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम लिंकडइन पर फॉलो नहीं किया है तो तुरंत फॉलो कर लीजिए नीचे लिंक आपको मिल जाएगा मैं अपने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर नए नए टिप्स ट्रिक्स और जानकारी को शेयर करता रहता हूं जो आपसे मिस नहीं।

Thanks For You.....Akshay Kumar Chauhan

0 on: "Create A Beautiful Logo In Mobile || Mobile Se Logo Banaaye Free Me || Tech4mahakal"