Advertisement

About

captain_jack_sparrow___vectorMera name akshay kumar chauhan hai mai jaunpur utter pradesh ka rahne wala hoon aur mera 1 bhai aur meri 1 bahan hai. maine L.k.G see 12th take ki sikhsa virja inter mediate college jaunpur see ki hai.

3/28/2020

टिक टॉक पर लाइक,फैन और कमेंट बढ़ाये । How To Growth Fan, Like And Comment । Tech4mahakal । #educationchauhan

       टिक टॉक पर लाइक,फैन और कमेंट बढ़ाये

Tik tok growth fan

 दोस्तों आपका स्वागत है आपके वेबसाइट में आज मैं आप लोगों को एक ट्रिक बताऊंगा जिसके माध्यम से आप लोगों में टिक टॉक पर fans और like बढा सकते हो इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए अपना प्यार हम पर बरसाए रहिए। आप तो हो सके अपनी समस्या को हमसे शेयर कीजिए ताकि मैं उसका समाधान आपको बता सकूं और हमारी यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिए और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर लीजिए।

1. सबसे जरूरी बात यह है कि आप अपने पूरे प्रोफाइल को एक बेहतरीन तरीके से कस्टमाइज कीजिए पिक्चर प्रोफाइल नेम यूट्यूब में Instagram लिंक को जरूर लगा लीजिए।

2. आप वीडियो बनाने के पहले ध्यान दें कि आप टिक टॉक पर जितने भी वीडियो बना रहे हैं उससे पहले आपको एक ऐसा टॉपिक लेना है जो कि काफी ट्रेंडीग में हो जिस टॉपिक पर वीडियो ज्यादा चल रहे हो आपको तब वीडियो बनाना है ताकि आप के फॉलोअर्स और लाइक बढ़ा सके।

3.वीडियो  बनाने के बाद उपलोड करने से पहले ट्रेंडिंग हैशटैग्स वालों से नौकरी और उसमें कुछ ऐसे टेस्ट लिखे जो कि काफी अट्रैक्टिव हो जो लोगों को देखे ताकि उस पर एक्शन ले सके। आप चाहे तो इमोजी का भी इस्तेमाल कर सकते हो।

4. आप लाइक बढ़ाने के लिए किसी को भी लाइक कर सकते हो लाइक करने के बाद उसके कमेंट कर देना, भाई मैंने लाइक किया है आप के वीडियो पर आप भी मेरी वीडियो को लाइक कर सकते हो इससे क्या होगा कि आप जितने वीडियोस लाइक करोगे, वह अपकी वीडियो लाइक करता रहेगा।

5.अगर आप चाहते है आपके बहुत ज्यादा फैन हो कम दिनों में तो आप थर्ड पार्टी वेबसाइट से फैन खरीद सकते है और बहुत से वेबसाइट फ्री में फेन और वीडियो पर लाइक करते है।

6.आज कल प्ले स्टोर पर बहुत सारे एप्प मिल जायेंगे जिससे आप लाइक, कमेंट और फैन बढा सकते हो।अगर आप मुझे फॉलो करोगे, तो मई आपको भी फॉलो करूंगा।

Conclusion-  सारे ट्रकों करते समय ध्यान रहे कि आप किसी प्रकार की गलती मत कीजिए जिससे आपको परेशानी हो अगर आप बहुत ज्यादा फैन खरीदते हैं थर्ड पार्टी वेबसाइट से, तो आपकी टिकटोक आईडी को ब्लॉक कर दिया जाएगा।

मेरे द्वारा बताई गई जानकारी से अगर आप संतुष्ट कैसे में कमेंट में जरूर बताएं और हमारे चैनल को सब्सक्राइब करके बेल को ऑन कर ले।

0 on: "टिक टॉक पर लाइक,फैन और कमेंट बढ़ाये । How To Growth Fan, Like And Comment । Tech4mahakal । #educationchauhan"